आईपीएल सट्टा किंग समेत तीन गिरफ्तार, करीब 1.53 करोड़ का हिसाब जब्त

अलवर । शिवाजी पार्क थाना पुलिस एवं क्यूआरटी ने सोमवार को थाना क्षेत्र स्थित एक रिहायशी मकान में आईपीएल के लाइव मैच पर सट्टे की लगाई वाली व खाई वाली करते आईपीएल सट्टा किंग समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 2.05 लाख रुपए नगद 16 मोबाइल, दो लैपटॉप, एक एलईडी टीवी तथा 1.53 करोड़ के हिसाब की डायरी बरामद की है।

अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि शिवाजी पार्क एरिया में आईपीएल के मैचों पर सट्टा लगने की सूचना पर सीओ उत्तर शहर आदित्य पूनिया के सुपरविजन एवं थानाधिकारी मालीराम के नेतृत्व में थाना शिवाजी पार्क एवं क्यूआरटी से टीम गठित की गई थी। गठित टीम ने सोमवार रात को मुखबिर के बताए अनुसार एक मकान में दबिश देकर अलवर निवासी एक युवक हरीश कुमार उर्फ मग्गड पुत्र फूलचंद (32) एवं हरियाणा निवासी दो युवकों हनी पुत्र दर्शन कुमार (31) एवं भारत लखानी पुत्र ठाकुरदास (30) को कोलकाता नाइट राइडर्स एवं राजस्थान रॉयल्स के लाइव मैच पर सट्टे की लगाई वाली व खाई वाली करते गिरफ्तार किया है।

एसपी गौतम ने बताया कि अभियुक्त आईपीएल में बुलेट टीवी एप से मैच का प्रसारण व सट्टे का भाव प्राप्त करते हैं। मोबाइल के उपयोग से ग्राहकों से सट्टा लगवाते तथा सट्टे की राशि एवं लेन-देन का हिसाब किताब लैपटॉप में बेटिंग असिस्टेंट ऐप पर रखते। जिसमें लगभग एक करोड़ 53 लाख रुपयों का हिसाब मिला है। मौके ₹205000 नगद भी बरामद किए गए।

Search Khabar [ सच का सर्च सच के साथ,सर्च खबर आपके पास ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query