त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना जिला परिषद् सदस्य क्षेत्र संख्या सात में

जामताड़ा : जामताड़ा जिला का जिला परिषद् सदस्य क्षेत्र संख्या सात में त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना बनी हुई। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर वैसे सभी क्षेत्र खास हैं लेकिन जिला परिषद् सदस्य क्षेत्र संख्या सात सभी उम्मीदबार के लिए काफी अहम् बनी हुई हैं। लेकिन इस क्षेत्र में 5 उम्मीदवार अपना अपना ताल ठोक रहे हैं। इस क्षेत्र के सभी उम्मीदवार अपना अपना प्रतिष्ठा वाली क्षेत्र मानकर मैदान में अपना अपना भाग्य को अजमा रहें हैं। अव देखना हैं कि उॅट किस करवट वैठती हैं। किस का चमकता हैं सितारा।1. पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा सौरेन इसी क्षेत्र से जीत कर पहली बार जिला परिषद अध्यक्षा बनी थी।

अमिता टूडु लगातार अपनी जीत को जारी रखने के लिए ऐड़ी चोटी एक कर मैदान में डटी हुई। वह क्षेत्र में जाकर अपनी उपलब्धियों को गिना रही है। उन्होंने कही की हमारे सभी मतदाताओं ने आगे भी आर्शिवाद प्रदान किया था और इसबार भी सभी का आर्शिवाद प्रदान हैं।

पुष्पा सोरेन ने बतायी कि हमारे कार्यकाल के दौरान जो भी कार्य अधुरा रह गया था में उसे सबसे पहले पुरा करने का प्रयास करुगी। शुद्ध पेयजल की व्यवस्था पुलिया निर्माण सरकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाना हमारी प्राथमिकता रहेगी।

श्यामलाल हेंब्रम भी जिला परिषद सदस्य क्षेत्र संख्या सात 7 में अपने लक्ष्य बिजली-सड़क-पानी पुलिया शिक्षा आवासी सरकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना इन्हीं मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में हैं। उन्होंने कहा कि बारह पंचायत में बिकास की गंगा बहेगी।

श्यामलाल हेंब्रम,राजेश किस्कू और बाबूलाल जो पहली बार चुनाव मैदान में जिला परिषद् सदस्य के लिए चुनाव मैदान में डटे हुए हैं और अपने भाग आजमा रहे हैं।

Search Khabar [ सच का सर्च सच के साथ,सर्च खबर आपके पास ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query