बड्स 7 घंटे तक का प्लेबैक दे सकते हैं एक बार चार्ज करने पर

OnePlus Nord Buds को गुरुवार को इंडिया में लॉन्‍च कर दिया गया है। OnePlus 10R 5G और Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन के साथ इस नए ऑडियो प्रोडक्‍ट को अनवील किया गया। ये ईयरबड्स एर्गोनोमिक डिजाइन के साथ आते हैं और इनमें 12.4mm टाइटेनियम ड्राइवर दिए गए हैं। OnePlus Nord Buds में एक्टिव नॉइज कैंसि‍लेशन (ANC) की सुविधा है। ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 है और ये पसीने और पानी के नुकसान से बचने के लिए IP55 रेटेड हैं। वनप्लस का दावा है कि उसके नए TWS ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ कुल 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं।

OnePlus Nord Buds के इंडिया में प्राइस और उपलब्‍धता

नए OnePlus Nord Buds की कीमत 2,799 रुपये है। इन्हें ब्लैक स्लेट और वाइट मार्बल कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इंडिया में इनकी बिक्री 10 मई को दोपहर 12 बजे से कंपनी की वेबसाइट, एमेजॉन इंडिया, फ्लिपकार्ट और वनप्लस एक्सक्लूसिव स्टोर्स के जरिए शुरू होगी।

OnePlus Nord Buds के स्‍पेसिफ‍िकेशंस

बड्स के स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें, तो OnePlus Nord Buds में 12.4mm के टाइटेनियम ड्राइवर्स हैं। इनकी फ्रीक्‍वेंसी रेस्‍पॉन्‍स रेंज 20Hz–20,000Hz और बेहतर बैस और साउंड की क्‍वॉलिटी के लिए ड्राइवर सेंसटिविटी 102dB है। ईयरबड्स की बॉडी IP55-रेटेड है, जिससे यह धूल और पानी के नुकसान से बचे रहते हैं।

OnePlus Nord Buds में 10 मीटर की मैक्सिमम ऑपरेटिंग डिस्‍टेंस रेंज के साथ ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी है। गेमिंग प्रो मोड इनेबल वाले चुनिंदा वनप्लस स्मार्टफोन्स के साथ ये ईयरबड्स 94 मिलीसेकंड तक की लेटेंसी रेट डिलीवर कर सकते हैं। इनमें चार माइक्रोफोन दिए गए हैं।

इन्हें Android और iOS दोनों डिवाइस के साथ पेयर किया जा सकता है। OnePlus Bullets Wireless Z2 की तरह ये नए ईयरबड्स कंपनी की फास्ट पेयरिंग तकनीक को सपोर्ट करते हैं। इसमें चार्जिंग केस खोलते ही ईयरबड्स को पेयर किए गए OnePlus स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है।

वनप्लस का कहना है कि एक बार चार्ज करने पर ये बड्स 7 घंटे तक का प्लेबैक दे सकते हैं। ये ओवल-शेप चार्जिंग केस के साथ आते हैं और चार्जिंग केस के साथ यूजर्स को 30 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। दावा है कि वनप्लस नॉर्ड बड्स सिर्फ 10 मिनट के चार्ज में पांच घंटे का प्लेबैक दे सकते हैं। हरेक ईयरबड के अंदर 41mAh की बैटरी और चार्जिंग केस के अंदर 480mAh की बैटरी है। केस को यूएसबी टाइप-सी केबल के जरिए चार्ज किया जा सकता है, जो बॉक्‍स के साथ बंडल आती है।

OnePlus Nord Buds के हरेक ईयरबड का वजन 4.8 ग्राम है। ईयरबड्स और चार्जिंग केस का वजन 41.7 ग्राम है।

Search Khabar [ सच का सर्च सच के साथ,सर्च खबर आपके पास ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query