अलीगढ़ में अमित शाह ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

अलीगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  ने बुधवार को विपक्षी दलों, खासतौर से समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव  पर अनुच्छेद 370 हटाये जाने का विरोध करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यादव ने कहा था कि खून की नदियां बहेंगी, लेकिन किसी में एक कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं हुई। अलीगढ़ के अतरौली विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत कल्याण सिंह के पौत्र, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री एवं बीजेपी उम्मीदवार संदीप सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के दौरान ये बातें अमित शाह ने कही।

शाह ने कहा कि आपने दोबारा प्रधानमंत्री बनाया तो नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से अनुच्छेद-370 को हटा दिया। ये (विपक्षी) लोग विरोध करते थे, अखिलेश विरोध करते थे, उनमें (अखिलेश) अतरौली आने की हिम्मत नहीं। उन्होंने मेरे सामने कहा था कि ‘खून की नदियां बहेंगी’। अरे, अखिलेश बाबू खून की नदियां छोड़ों, कंकड़ चलाने की भी किसी की हिम्मत नहीं हुई, नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया। शाह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग पारदर्शिता से शासन नहीं कर सकते, भ्रष्टाचार मुक्त शासन नहीं दे सकते, भ्रष्टाचार मुक्त शासन केवल और केवल नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ही दे सकती है।अमित शाह ने कहा कि 2014, 2017 और 2019 का चुनाव उत्तर प्रदेश की किस्मत बदलने का चुनाव रहा है और सपा और बसपा की जातिवादी सरकारें कभी राज्य का भला नहीं कर पाएंगी।शाह ने मतदाताओं को आगाह किया कि अगर राज्य में माफियाओं का राज आया तो प्रधानमंत्री मोदी अलीगढ़ में जो ‘डिफेंस कॉरिडोर’ लेकर आए हैं, जिसमें करोड़ों का निवेश होना है, वहां कोई निवेश करने नहीं आएगा। उल्लेखनीय है कि पहले चरण में दस फरवरी को अतरौली में मतदान होना है और इस क्षेत्र का कई बार कल्याण सिंह प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

शाह ने कल्याण सिंह के पौत्र को भारी बहुमत से चुनाव जिताने की अपील के साथ ही ब्रज भूमि की जनता से निवेदन करते हुए कहा कि आपने 2014 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाया, 2017 में बीजेपी की सरकार बनाई, 2019 में फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और अब 2022 में हमारे सफल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाने का काम करें।

Search Khabar [ सच का सर्च सच के साथ,सर्च खबर आपके पास ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query