आंधी में उड़ गया विपक्ष, भाजपा के जितेंद्र तिवारी ने बचाई इज्जत

जितेंद्र तिवारी की पत्नी चैताली तृणमूल पर ‘हाथ उठाने’ का आरोप लगाते हुए पुलिस के सामने रो पड़ीं

आसनसोल : आसनसोल चुनाव 2022 वार्ड वार विजेता सूची: आसनसोल के वार्ड नंबर 28 से बीजेपी प्रत्याशी चैताली तिवारी ने जीत हासिल की है. चुनाव के दिन जितेंद्र तिवारी की पत्नी चैताली तृणमूल पर ‘हाथ उठाने’ का आरोप लगाते हुए पुलिस के सामने रो पड़ीं. झारखंड के धनबाद के पड़ोस में पश्चिम बंगाल के आसनसोल नगर निगम चुनाव-2022 का परिणाम आ गया है। आसनसोल में सोमवार को मतगणना हुई। दोपहर बाद सभी 106 वार्डों के चुनाव परिणाम घोषित हो गए। परिणाम एकतरफ टीएमसी के पक्ष में रहा।

buy now https://amzn.to/34wwhtR

106 में TMC ने 91, BJP ने 7, INC ने 3, CPI(M) ने 2 और IND ने 3 सीटों पर जीत दर्ज की। अब एक बार आसनसोल नगर निगम में तृणमूल कांग्रेस बोर्ड गठन करेगी। एक सीट वार्ड संख्या 31 में तृणमूल कांग्रेस एवं माकपा के बीच मुकाबला टाई हुआ है। संध्या पांच बजे चुनाव अधिकारी ने दोनों प्रत्याशियों को बुलाया है, अनुमान किया जा रहा है कि यहां टास से जीत-हार का फैसला होगा।

buy now https://amzn.to/3rMktwh

Boldfit Yoga Mat for Men and Women NBR Material with Carrying Strap, 1/2 Inch (10mm) Extra Thick Exercise Mats for Workout Yoga Fitness Pilates & High-Density Anti-Tear Non-Slip

चार नगर निगम चुनाव (नगरपालिका चुनाव 2022) के नतीजे सोमवार को घोषित कर दिए गए. यह बिधाननगर, चंदननगर, सिलीगुड़ी और आसनसोल में सबसे बड़ा पूर्णिमा है। आसनसोल नगर निकाय चुनाव में 108 वार्ड वाले 9 लाख से अधिक मतदाता इस पूर्णिमा में कुल 430 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा। 12 फरवरी को चुनाव के दिन आसनसोल के कई पुराने निगमों में छिटपुट अशांति की खबर सामने आई. यहां तक ​​कि दो वार्डों में गोलीबारी की भी खबरें हैं। हालांकि, आयोग ने कहा कि कोई गोली नहीं चलाई गई। वहीं, आसनसोल के वार्ड 40 और 13 में ईवीएम खराब होने की सूचना मिली थी, लेकिन जांच के बाद आयोग ने बताया कि ईवीएम तेजी से बदली है. नई ईवीएम लाने से पुराने वोट को कोई नुकसान नहीं हुआ। नतीजतन, उन वोटों को भी वोट के रूप में गिना जाएगा। हालांकि, आसनसोल में भाजपा उम्मीदवारों ने फिर से चुनाव की मांग की।

buy now https://amzn.to/3rMktwh

आसनसोल के 27वें वार्ड से बीजेपी प्रत्याशी चैताली तिवारी ने जीत हासिल की. चुनाव के दिन जितेंद्र तिवारी की पत्नी चैताली तृणमूल पर ‘हाथ उठाने’ का आरोप लगाते हुए पुलिस के सामने रो पड़ीं. चुनाव पूर्व के दिन आसनसोल के वार्ड नंबर 26 के विभिन्न इलाके बार-बार गर्म हो गए. सबसे ज्यादा उत्साह हाजी कदमस्कुल के बूथ पर रहा। मतदान के दिन सुबह चैताली ने स्कूल बूथ का दौरा किया. उनके साथ उनके पति जितेंद्र भी थे। . लेकिन स्कूल बूथ में प्रवेश करने से पहले, मतदाताओं के एक वर्ग ने उनका सामना किया। हालांकि चैताली ने आरोप लगाया कि जमीनी स्तर के लोगों ने इसका विरोध किया था। फिर भी चैताली की जीत हुई।

हालांकि, आसनसोल में समग्र रूप से जमीनी स्तर आगे है। आसनसोल में तृणमूल ज्यादातर वार्डों में आगे चल रही है. जॉय भी कई वार्डों में मिला। आसनसोल पूर्णिमा के वार्ड 40 और 44 में जीते तृणमूल प्रत्याशी वार्ड नं. में पूर्व नगर प्रशासक अमरनाथ चटर्जी जीतेपिछले आम चुनाव में आसनसोल में तृणमूल नगर पालिका पर कब्जा जमाने की लड़ाई में आगे निकल गई थी। राज्य की मौजूदा सत्ताधारी पार्टी ने 6 सीटों पर जीत हासिल की है. सीपीएम दूसरे और बीजेपी तीसरे स्थान पर रही। आसनसोल पूर्णिमा के सभी परिणाम एक नज़र में देखें।

वार्ड संख्या 31 में टीएमसी और माकपा के बीच टाई

सुबह से ही मतगणना में एकतरफा ढंग से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी बढ़त बनाए हुए थे। चुनाव परिणाम भी उसी अनुरूप आया। दोपहर एक बजे तक करीब 100 वार्डों के चुनाव परिणाम की घोषणा हुई। जिसके अनुसार तृणमूल कांग्रेस बोर्ड गठन से काफी अधिक वार्डों पर जीत हासिल कर ली। वार्ड संख्या 31 में माकपा व तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी के बीच मुकाबला बराबरी का हुआ, इस कारण उसके परिणाम की घोषणा रोक दी गई,दोनो प्रत्याशियों को शाम पांच बजे मतगणना केंद्र में बुलाया गया है। हुई। वहीं वार्ड संख्या 40 में बीबी काले बूथ पर चार ईवीएम तोड दी गई थी, इस कारण उसके भी परिणाम की घोषणा नहीं हुई।वहीं आरंभिक दौर की मतगणना में ही भाजपा के टिकट पर जितेंद्र तिवारी के करीबियों को जीत मिली। जिसमें जितेंद्र तिवारी की पत्नी चेताली तिवारी 27 नंबर वार्ड से चुनाव जीत गई। इसके अलावा जितेंद्र के करीबियों में गौरव गुप्ता, अमित तुलसियान भी चुनाव जीत गए हैं। दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस के हेवीवेट नेताओं ने भी जीत हासिल की है। जिसमें वर्तमान लोक निर्माण मंत्री मलय घटक के भाई अभिजीत घटक, आसनसोल नगर निगम के पूर्व चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, रानीगंज ब्लॉक अध्यक्ष रुपेश यादव, शिखा घटक, वसीमूल उलहक, बंटी तिवारी को जीत मिली। मालूम हो कि शनिवार को आसनसोल नगर निगम का चुनाव हुआ था। इस दौरान कई मतदान केंद्रों पर हंगामा भी हुआ था। आसनसोल, जामुड़िया में गोली भी चली थी। आसनसोल में भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था।

buy now https://amzn.to/3rMktwh

Search Khabar [ सच का सर्च सच के साथ,सर्च खबर आपके पास ]

One thought on “आंधी में उड़ गया विपक्ष, भाजपा के जितेंद्र तिवारी ने बचाई इज्जत

  • Pingback:आंधी में उड़ गया विपक्ष, भाजपा के जितेंद्र तिवारी ने बचाई इज्जत - News-Makrant

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query