भाजपा को आंख दिखाएं ये बर्दाश्त नहीं होगा

मुजफ्फरपुर सांसद व भाजपा प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष अजय निषाद ने कहा है कि मुकेश सहनी को एनडीए में रहना है तो बोचहां में बीजेपी उम्मीदवार का खुलकर समर्थन करना होगा। यह उनके लिए आखिरी मौका है। अगर इसके बाद भी वे बागी रुख रखते हैं तो गठबंधन के अलावा सरकार से भी अपनी कुर्सी उन्हें गंवानी पड़ सकती है। मुजफ्फरपुर सांसद ने कहा कि मुकेश सहनी भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मिलकर अपनी गलती स्वीकार करें और माफी मांगे। गौरतलब है कि बोचहां उपचुनाव में भाजपा ने बेबी कुमारी को मैदान में उतारा है। 

भाजपा को आंख दिखाएं ये बर्दाश्त नहीं होगा

सांसद अजय निषाद ने कहा कि मुकेश सहनी को सबकुछ तो भाजपा की बदौलत ही मिला है। इसके बावजूद वे भाजपा को ही आंख दिखा रहें है। कार्यकर्ताओं को आंख दिखाएंगे, तो ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यूपी चुनाव में खूब प्रचार किये थे। कहते फिर रहे थे कि जहां-जहां भाजपा जीत रही है, उन्हें हराने का काम करेंगे। ये कहीं से उचित नहीं था। उन्हें सोचना चाहिए था कि वे मंत्रिमंडल में हैं तो वह भाजपा की देन है। 165 सीट पर उम्मीदवार उतारने गए थे। क्या मिल गया। मुंह की खानी पड़ी। 

बीजेपी सांसद अजय निषाद ने आगे कहा कि मुकेश सहनी ने गठबंधन में रहते हुए गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया। अब ये उन्हें तय करना है कि वे कहां जाएंगे। गठबंधन में रहेंगे या बाहर जाएंगे। यूपी चुनाव में लड़ने की गलती मुकेश सहनी ने अनजाने में तो नहीं कि थी। जान-बूझकर की गई गलती थी। इसका खामियाजा तो मुकेश सहनी को भुगतना ही था। हमलोग पार्टी की वफादारी और पार्टी की जिम्मेदारी के लिए काम करते हैं। अब वे यूपी में खुरपी लेकर चले गए महाराज जी (योगी आदित्यनाथ) का सामना करने। जबकि महाराज जी बुलडोजर रखते हैं। ये सबको पता है। ऐसे में ये कहां टिकने वाले थे।

बोचहां विधानसभा सीट से बीजेपी द्वारा उम्मीदवार उतारे जाने के बाद वीआईपी नेता मुकेश सहनी के भी तेवर बदल चुके हैं। वहीं राजद के अलावा अन्य राजनीतिक पार्टी भी मुकेश सहनी के पक्ष में बयानबाजी करने में उतर गई है। अब देखना तो होगा कि क्या मुकेश सहनी बोचहां सीट पर अपने पार्टी से किसी उम्मीदवार को टिकट देते हैं या फिर किसी दूसरे पार्टी के टिकट पर अपना उम्मीदवार मैदान में भेजते हैं। यह 23 मार्च की शाम पांच बजे तय हो जाएगा। 

Search Khabar [ सच का सर्च सच के साथ,सर्च खबर आपके पास ]

One thought on “भाजपा को आंख दिखाएं ये बर्दाश्त नहीं होगा

  • Pingback:भाजपा को आंख दिखाएं ये बर्दाश्त नहीं होगा -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query