भांजे के मामी से थे अवैध संबंध, गर्भवती हुई तो हत्या

सूरत : पिछले हफ्ते सूरत के उधना रेलवे यार्ड में हुई 9 माह की गर्भवती महिला की हत्या के मामले में रेलवे पुलिस आरोपी को बिहार से गिरफ्तार कर लिया। उसे आज, मंगलवार को सूरत लाया जा रहा है और इस मामले का खुलासा किया जाएगा। रेलवे पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतका आरोपी की मामी थी। दोनों के बीच दो साल से अवैध संबंध थे और महिला गर्भवती थी। आरोपी वापी के नजदीक संजान में मजदूरी करता था और अपनी मामी की हत्या से दो दिन पहले उसने उसे बिहार के छपरा से संजान बुलाया था और उसकी उधना यार्ड में हत्या कर दी।

21 मार्च की रात मामी की हत्या कर दी थी
मृतक महिला का पति दो साल से बिहार के जेल में बंद है। इसी दौरान उसका भांजा अपनी मामी के नजदीक आया और दोनों में प्रेम हो गया। यह बात उनके घर में सभी को पता चल गई थी। महिला 9 माह की गर्भवती भी थी। महिला अपनी ढाई साल की बेटी के साथ 19 मार्च को बिहार के छपरा से संजान पहुंच गई। 20 मार्च को आरोपी मेमू ट्रेन से संजान से अपनी मामी और बच्ची के साथ उधना पहुंचा और 21 मार्च की रात मामी की हत्या कर दी। 22 मार्च को सुबह आरपीएफ को महिला का शव यार्ड में मिला। रेलवे पुलिस को शक है कि आरोपी को डर था कि महिला गर्भवती थी और इससे उसका भविष्य बिगड़ सकता है, इसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी होगी।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की चार अलग-अलग टीमें बनी थीं
रेलवे पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए सूरत रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने चार अलग-अलग टीमों का गठन किया था। इसके लिए 20 जवान लगाए गए थे। प्रत्येक टीम में पांच-पांच जवान थे, जो मृतक महिला की पहचान करने में जुटे थे। इसमें दो टीमें संजान के लिए रवाना की गई थीं। जबकि दो टीमें बिहार रवाना हुई थीं। रेलवे पुलिस को घटना के पहले दिन शक था कि मृतक महिला ओडिशा की रहने वाली है, लेकिन उसके हाथ में जो टैटू था वैसा टैटू बिहार में शादीशुदा महिलाएं शादी के बाद लगवाती हैं। आरोपी भी ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस से फरार हुआ था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गर्भ पर मुक्के से कई वार करने का खुलासा हुआ था
आरोपी युवक को आज मंगलवार को सूरत लाया जा रहा है। सूरत रेलवे पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसने बताया है कि वह मृतक महिला के पति का भांजा है। उसका महिला से अवैध संबंध था। उसने महिला की हत्या कैसे और क्यों की आज हम इसका खुलासा करेंगे। अभी आरोपी का नाम हम सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं। हमने एक हफ्ते में आरोपी को उसके ठिकाने से पकड़ लिया है। उल्लेखनीय है कि 38 वर्षीय 9 माह गर्भवती महिला के शव के पोस्टमार्टम में पता चला कि उसके गर्भ पर मुक्के से कई वार किए गए जिससे उसकी मौत हो गई।

ताप्ती गंगा से हुआ था फरार
आरोपी युवक महिला की हत्या करने के बाद मंगलवार सुबह 10 बजे सूरत स्टेशन पर पहुंचा उसके साथ एक ढाई वर्षीय बच्ची भी थी। इस बच्ची को उसने मिडल एफओबी पर छोड़ दिया था और प्लेटफॉर्म 4 पर जाकर वह ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के जनरल कोच में बैठ गया। उसके हाथ में एक झोला और एक बैग भी था। बच्ची अकेली जब रेलवे स्टेशन से बाहर रोड पर आई तो उसे सिटी पुलिस के महिधरपुरा थाने में ले जाया गया। इसके बाद सूरत रेलवे पुलिस की टीम बिहार रवाना हुई और वहां से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Search Khabar [ सच का सर्च सच के साथ,सर्च खबर आपके पास ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query