अपराधियों के हौसले बुलंद,जेडीयू नेता दीपक मेहता की गोली मारकर हत्या

पटना : बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सोमवार की देर शाम अपराधियों ने जेडीयू नेता दीपक मेहता की गोली मारकर हत्या कर दी है. बता दें कि पार्टी नेता के साथ-साथ दीपक दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष भी थे. सोमवार की शाम वे पटना से सटे दानापुर स्थित अपने घर के पास बैठे थे. इसी क्रम में बाइक सवार अपराधी मौके पर पहुंचे और गोली मारकर चलते बने.गोली लगने के बाद दीपक सड़क पर गिर गए. इधर, घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. गोली की आवाज सुनकर मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने नेता को आनन फानन नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हत्या के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हुए हैं.

 घटना के बाद पूरे इलाके में जबरदस्‍त तनाव है। आक्रोशित भीड़ सड़कों पर उतर गई है। इस बीच मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने हत्‍याकांड पर अपनी संवेदना प्रकट की है।

घटना से पूरे इलाके में तनाव फैल गया है। आक्रोशित लोग सड़क जाम व आगजनी कर हंगामा कर रहे हैं। अनहोनी की आशंका को देखते हुए मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने घटना पर दु:ख प्रकट किया है। उन्‍होंने मृतक की आत्‍मा की शांति व स्‍वजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्‍वर से प्रार्थना की है।

विदित हो कि दीपक मेहता ने अपने घर में कंस्‍ट्रक्‍शन के काम के लिए बालू का ऑर्डर दिया था। बीती रात बालू लदा हाईवा उनके घर पहुंचा था। बालू उतरवा कर वे दावत ए वलीमा में जाने के लिए चलने ही वाले थे कि दो बाइक पर पहुंचे कुछ युवकों ने उन्‍हें गोलियों से भून डाला और आराम से नासरीगंज से रामजीचक की तरफ निकल भागे। दीपक के सिर, पेट व फेफड़े में कुल पांच गोलियां लगीं थीं।

कुशवाहा ने की कार्रवाई की मांग

घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया है. घटना से नाराज लोगों ने प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए हंगामा शुरू कर दिया है. वहीं, जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने घटना को दुखद बताते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की है.

घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि पार्टी के नेता और दानापुर नगर परिषद उपाध्यक्ष दीपक मेहता की अपराधियों द्वारा गोली मारकर की गई हत्या से मर्माहत हूं. पुलिस-प्रशासन अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी करे और कठोरतम सजा दिलवाए.

Search Khabar [ सच का सर्च सच के साथ,सर्च खबर आपके पास ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query