ज्योतिरादित्य सिंधिया और रोमानिया मेयर के बीच तीखी बहस

भोपाल : यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने के लिए रोमानिया गए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिंधिया और रोमानिया के मेयर के बीच भारतीय छात्रों को लेकर कुछ बात बातचीत होती दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि बातचीत के दौरान रोमानिया के मेयर थोड़े उत्तेजित होते दिख रहे हैं। हालांकि सिंधिया बातचीत के दौरान रोमानिया प्रशासन की ओर से भारतीय छात्रों को लेकर की गई मदद के लिए शुक्रिया कहते दिख रहे हैं।

नवभारत टाइम्स.कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वहीं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर लोग सिंधिया पर निशाना साध रहे हैं। इसी दौरान रोमानिया मेयर ने उन्हें झिड़क दिया है। साथ ही तीखी बहस करने लगे हैं। सिंधिया रोमानिया स्थित एक कैंप में पहुंचकर छात्रों को अपनी सरकार की तरफ से की गई व्यवस्था के बारे में जानकारी दे रहे थे।

इस दौरान रोमानिया के मेयर उन्हें टोकते हैं। इसके साथ ही रोमानिया के मेयर ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछते हैं कि आप यहां से कब जाएंगे। हम इन छात्रों के लिए यहां व्यवस्था कर रहे हैं। इनके खाने की व्यवस्था की है। इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया कहते हैं कि मैं सब समझ रहा हूं। ज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब सुनकर रोमनिया मेयर दूसरी तरफ चले जाते हैं।
इसके बाद भारतीय छात्रों से ज्योतिरादित्य सिंधिया कहते हैं कि हमारा प्लान है कि हम हर कैंप से सभी भारतीय छात्रों को निकालकर ले जाएंगे। इसके लिए रोमानिया सरकार को बहुत-बहुत धन्यवाद। गौरतलब है कि भारत के हजारों छात्र यूक्रेन में फंसे हुए थे। उन्हों छात्रों को वहां से निकालने के लिए ऑपरेशन गंगा शुरू किया गया है। छात्रों को लाने के लिए भारत सरकार के कई मंत्री भी वहां गए हुए हैं। उनमें से एक नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हैं।

कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि जुमला भारत में काम करता है लेकिन विदेश की धरती पर नहीं। देखिए राहत शिविर में रोमानिया मेयर ने कैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया को पाठ पढ़ाया, कहा कि आप कब यहां से जाओगे। राहत शिविर में जगह और खाना में हम दे रहे हैं, आप नहीं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इस दौरान छात्रों ने ताली बजाई।

Search Khabar [ सच का सर्च सच के साथ,सर्च खबर आपके पास ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query