भाजपा के सांसदों-विधायकों को मोदी जी की चरण वंदना से फुरसत मिले तब तो जनता की खबर लेंगे : डॉ. इरफान अंसारी

गोविंदपुर : आज गोविंदपुर के बरवा में युवा कांग्रेस की ओर से आयोजित विधायक डॉ इरफान अंसारी के सम्मान समारोह में हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया और उनका का भव्य स्वागत किया।

डॉ. इरफान आंसारी ने कहा कि धर्म-जाति के नाम पर ऐसे लोग सांसद-विधायक बन गए हैं जो जनता के प्रति संवेदनशील नहीं हैं। ऐसे नेताओं को पहचानने और करारा जवाब देने की आवश्यकता है। भाजपा के जितने भी विधायक-सांसद हैं अधिकतर बाहरी हैं। इसको झारखण्ड के लोगों से कोई लेना-देना नहीं है। जनता के प्रति कभी भी यह लोग यह लोग संवेदनशील नहीं रहते हैं। इनको केवल यहां की खनिज संपदा से मतलब है। यहां के स्थानीय लोगों से इन नेताओं का कभी लगाव नही रहा। भाजपा के नेताओं को यहां के कोयला, लोहा, खनिज संपदा से प्यार है लेकिन यहां के स्थानीय लोगों से प्यार नहीं है। भाजपा को यहां की जमीन से प्यार है लेकिन यहां के जमीनदाता से प्यार नहीं है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार अच्छा काम कर रही है जिसे भाजपा पचा नहीं पा रही है। भाजपा को चाहिए बाहरी लोग, रघुवर दास जैसे बाहरी नेता से भाजपा को प्रेम है लेकिन माटी पुत्र हेमंत सोरेन से नफरत है।

मैं सभी युवाओं से कहना चाहता हूँ कि आपलोग धर्म-जाति और नफरत की राजनीति का विरोध किजिए। हम सब भाई हैं। हमे अपने देश मे आपसी प्रेम और सौहार्द चाहिए न कि नफरत। आइए हम सब प्रण लें कि देश की अखंडता, प्रेम और सौहार्द को हमेशा बनाएं रखेंगे। हम सभी देश और प्रदेश के विकास में अपना योगदान देना है। आपके प्यार, सम्मान और आशीर्वाद से अभिभूत हूँ। इसके लिए मैं आभार व्यक्त करता हूँ।

कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के नेता शरीफ अंसारी, विनोद क्षत्रिय,आरसी, प्राकृत मंडल, राधे गोस्वामी, चेतन बावरी, सारी की सारी मुस्ताक अंसारी तारीख अंसारी, अनवर अंसारी, सुजीत रवानी, नूर आलम, नासिर अंसारी एवं अन्य लोग उपस्थित थे।

Search Khabar [ सच का सर्च सच के साथ,सर्च खबर आपके पास ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Become a Journalist
Feedback/Query